गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
कोलकातागुड मॉर्निंग न्यूज़टॉप न्यूज़देशपश्चिम बंगालपॉजिटिव न्यूजब्रेकिंग न्यूज़महराजगंजराज्य

लॉटरी जीतकर राजमिस्त्री रातोरात बना करोड़पति,

पुलिस से मांगी सुरक्षा

बालुरघाट (दक्षिण दिनाजपुर)। सुजॉय बालुरघाट ब्लॉक के डांगा ग्राम पंचायत के बेलघरिया में राजमिस्त्री का कार्य करने वाला एक युवक लाॅटरी जीत कर रातो-रात करोड़पति बन गया है।धनवान बनने के बाद असुरक्षित महसूस करने पर उसने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। 22 साल के सुजय पाहान एक लॉटरी जित कर यह खबर रविवार को पूरे इलाके में फैलते ही सुजय पाहान चर्चा का विषय बन चुके हैं। हालांकि इसके बाद से असुरक्षित महसूस करने पर वह पुलिस के पास भागे है।

बताया गया है कि सुजॉय बालुरघाट ब्लॉक के डांगा ग्राम पंचायत के बेलघरिया इलाके के 22 साल के सुजय पाहान एक कॉलेज का छात्र है और वह पढ़ाई के अलावा राजमिस्त्री का काम भी करता है। कोरोना संकट के बीच सुजय अपने गुजारे के लिए संघर्ष कर रहा था। सुजॉय के पिता इमला पाहन बीमार रहते है। सुजय अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ है। सुजय अपनी किस्मत काे अजमाने के लिए समय-समय पर 10, 20 और 30 रुपये की लॉटरी टिकट ख़रीदता था।

कुछ दिन पूर्व उसकी 30 रुपये की लॉटरी ने उसका भाग्य बदल दिया। पतिराम कॉलेज के थर्ड ईयर का छात्र रातो-रात करोड़पति बन गया। शनिवार शाम को खरीदी गई 30 रुपये की लॉटरी टिकट पर रविवार को एक करोड़ रुपये पुरस्कार का मिला है। रविवार सुबह इसकी जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने खुशी से पटाखा जलाए। सुजय इतनी बड़ी रकम पाकर अपने को असुरक्षित महसूस करने लगा और बालुरघाट थाने पहुंचकर अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की।

सुजय ने पुलिस को बताया कि वह पैसे से अपने परिवार की आर्थिक स्थिति बदलना चाहते हैं। बालुरघाट थाना पुलिस ने युवक और उसके परिवार को हरसंभव सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। सुजय का कहना है कि लॉटरी के पैसों से वह कुछ नया शुरू करेगा। व्यापार करेंगे, घर भी बनाना है। उनका परिवार इस जैकपॉट को जीतकर बेहद खुश है।

Related Articles

Back to top button
Close