गोरखपुर        महराजगंज        देवरिया        कुशीनगर        बस्ती        सिद्धार्थनगर        संतकबीरनगर       
उत्तर प्रदेशगोरखपुरराजनीतिराज्य

कांग्रेस छोड़ जल्द सपा में शामिल होंगी काजल निषाद

कांग्रेस पार्टी के टिकट पर 2012 में गोरखपुर ग्रामीण से लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव

वॉयस ऑफ शताब्दी
गोरखपुर। फिल्म और टीवी एक्ट्रेस काजल निषाद सात अगस्त को समाजवादी पार्टी में शामिल होंगी। इसके पहले वह गोरखपुर ग्रामीण से कांग्रेस पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। माना जा रहा है मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव (निरहुवा) को टक्कर देने के लिए सपा काजल को पार्टी में शामिल कर रही है। काजल निषाद पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर पार्टी में शामिल होने की इच्छा जता चुकी हैं।

गोरखपुर ग्रामीण से विधान सभा चुनाव लड़ चुकी काजल के सपा में शामिल होने की चर्चा से गोरखपुर में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। मूलरूप से गोरखपुर के बेलीपार, भौवापार कालीमंदिर निवासी फिल्म प्रोड्यूसर संजय निषाद की पत्नी काजल के समर्थन में निषाद समाज भी खड़ा है। समाज के प्रमुख लोगों का समर्थन भी काजल को मिल रहा है।

गोरखपुर जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने बताया कि काजल निषाद फिल्म एक्ट्रेस के साथ ही मशहूर चेहरा है। गोरखपुर सहित आसपास के जिलों में भी लोग उन्हें काफी लोकप्रीय हैं। काजल निषाद के पार्टी में शामिल होने से कॉफी लाभ मिलेगा। लखनऊ में काजल पार्टी की सदस्यता लेंगी।

सात अगस्त को लखनऊ में लेंगी सदस्यता

लापतागंज सहित कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुकी काजल निषाद सात अगस्त को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सानिध्य में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की तैयारी में हैं। सपा नेता तुफानी निषाद सहित बड़ी संख्या में समर्थक भी सपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी काजल ने दी है। गोरखपुर की भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद ने समाजवादी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर अखिलेश यादव से भेंट की और शीघ्र ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने की इच्छा जताई।

गोरखपुर ग्रामीण से 2012 में लड़ी थी विधानसभा चुनाव

काजल निषाद 2012 के विधान सभा चुनावों में वो कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर(ग्रामीण) से चुनाव लड़ चुकी हैं और चौथे स्थान पर रही थी। वर्तमान में जनहित के मुद्दों को लेकर काजल निषाद काफी मुखर हैं। यू ट्यूब, फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से काजल लगातार सरकार की नितियों और मंशा पर सवाल उठाती रहती हैं। विभिन्न मसलों पर वह रोजाना वीडियो जारी करती हैं। उनका यू—ट्यूब वीडियो खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली काजल निषाद समाजसेवा को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं।

ऐसे मिली चर्चा, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव

फरवरी 2012 में, उन्होंने बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता रामभुआल निषाद और उनके समर्थकों पर प्राथमिकी दर्ज करवाया। आरोप लगाया कि ककरखोर में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद और उनके समर्थकों ने उन पर जानलेवा हमला करवाया था। काजल गुजराती परिवार की पृष्ठभूमि से संबंधित हैं। वह भगवान शिव की एक भक्त हैं। सुप्रसिद्ध टीवी धारावाहिक लापतागंज (2009-2010) में चमेली की भूमिका निभाने के बाद उनको अभिनय क्षेत्र में काफी लोकप्रियता मिली है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close